logo

ऐसे कई टिकट कांग्रेस और राहुल गांधी के लिए कुर्बान, उम्मीदवारी खत्म होने पर और क्या बोलीं दीपिका पांडेय

DIPIKA2.jpg

रांची 
गोड्डा लोकसभा सीट से टिकट कटने पर कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट जारी कर कहा है कि ऐसे कई टिकट कांग्रेस और राहुल गांधी के लिए कुर्बान कर सकती हूं। आगे उन्होंने कहा, केंद्रीय नेतृत्व के निर्णय का सम्मान करते हुए, आगे भी, पार्टी की समर्पित सिपाही का कर्तव्य निभाते हुए चलना है। दीपिका ने कहा, गोड्डा की जनता ने पिछले तीन-चार दिनों में जो स्नेह और भरोसा बरसाया, वो मैं कभी नहीं भूल सकती। ये मेरे लिए यादगार क्षण रहे। 

 

सोशल मीडिया पर डिजिटल वार 


बता दें कि लोकसभा सीट गोड्डा से कांग्रेस ने पहले दीपिका पांडे सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन फिर उसे बदलकर प्रदीप यादव को टिकट दिया गया है। प्रदीप यादव को टिकट मिलने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर डिजिटल वार शुरू हो गया है। एक तरफ जहां बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने प्रदीप यादव पर तीखा हमला बोला है तो वहीं खुद कांग्रेस के एक विधायक ने कहा है कि यह सब अच्छा नहीं हो रहा है। गोड्डा से बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने प्रदीप यादव के नाम की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि "आज से मेरा प्रचार बंद, अब केवल चाय, खाना, नाश्ता व क्रिकेट। बलात्कार के आरोपी के ख़िलाफ़ कोई प्रचार नहीं"

इरफान बोले बहुत बुरा हो रहा है
महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने टिकट कटने के बाद एक दूसरे पोस्ट में लिखा, मन का हो तो अच्छा, मन का ना हो तो और भी अच्छा। वहीं कांग्रेस के जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी भी कहां चुप बैठने वालों में से हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है "बहुत बुरा हो रहा है"। वहीं प्रदीप यादव ने फॉलोअप से बातचीत के बाद कहा कि पार्टी के निर्णय के साथ हैं। पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। अब जनता को निर्णय लेना है। हमलोग मिलजुलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Deepika PandeyGODDALOKSABHA CHUNAOJHARKHAND NEWS